अमिताभ बच्चन ने रणबीर कपूर के बारे में कही ये बात, वायरल हुई तस्वीर

करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ आजकल काफी सुर्ख़ियों में है. आये दिन फिल्म के सेट से कोई न कोई तस्वीर लाइमलाइट में आती रहती है. अब इसी कड़ी में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने चार तस्वीरें शेयर की हैं.

0
87
88220492_2932185390203740_4235022182663841049_n

करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ आजकल काफी सुर्ख़ियों में है. आये दिन फिल्म के सेट से कोई न कोई तस्वीर लाइमलाइट में आती रहती है. अब इसी कड़ी में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने चार तस्वीरें शेयर की हैं. इंस्टा पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने को स्टार रणबीर कपूर के बारे में कुछ ऐसा कहा है जिससे उनकी अपकमिंग फिल्म के बारे में फिर से चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

अमिताभ ने शेयर की तस्वीर

अमिताभ ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए रणबीर कपूर को अपना सबसे पसंदीदा एक्टर बताया है. अमिताभ ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे सबसे पसंदीदा रणबीर के साथ काम के दौरान….उनकी विशाल प्रतिभा के सामने बने रहने के लिए मुझ जैसे 4 की जरूरत है.’ अमिताभ की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते ही ये मिनटों में वायरल हो गई. जिसके बाद रणबीर के साथ-साथ फैंस ने अमिताभ की भी खूब तारीफ की है. फैंस ने कहा कि अमिताभ की ही राह पर रणबीर हैं. कुछ ने लिखा कि आप दोनों सबसे बेहतर हैं.

ये भी देखें :रणबीर-आलिया की शादी को लेकर दीपिका पादुकोण ने किया ये खुलासा, जानकर हो सकते हैं हैरान!

इस दिन होगी रिलीज़

ये फिल्म 4 दिसंबर को थिएटर्स में आएगी. ये इसका पहला पार्ट होगा. ये फिल्म पांच भाषाओं में बन रही है. रिपोर्ट्स बताती हैं कि इसकी रिलीज़ में देरी वीएफएक्स इफेक्ट के कारण हो रही है. अयान इस फिल्म को बहुत बड़े स्तर पर बनाना चाहते हैं और वह किसी भी जल्दबाजी के मूड में नहीं थे. बता दें कि अभी तक सिर्फ इस फिल्म का लोगो ही रिलीज़ किया गया है. इसे 2019 में कुंभ के दौरान रिलीज़ किया गया था. फिल्म के लोगो की लॉन्चिंग में ढेरों ड्रोन्स का इस्तेमाल किया गया था. ये भी देखें :

जनवरी नहीं बल्कि नवंबर में ही होगी आलिया रणबीर की शादी? यहां पर लेंगे सात फेरे

रणबीर के माता-पिता बनने वाले थे दीपवीर !

इससे जुड़ी कुछ रिपोर्ट्स तो ये भी कहती हैं कि इस फिल्म के लिए अयान ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को भी अप्रोच किया था. इस फिल्म में उन्हें रणबीर कपूर के माता-पिता का रोल करना था. हालांकि बाद में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को इस फिल्म के पहले पार्ट में लीड रोल ऑफर किया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here