योगी सरकार पर प्रियंका गांधी का जोरदार हमला, कहा- BJP राज में महिलाओं पर बढ़ा अत्याचार, कहां है सरकार?

0
80
Priyanka Gandhi, Yogi gov

बीजेपी शासित उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था और प्रदेश में बेलगाम हो रही आपराधिक घटनाएं किसी से छुपी नहीं है। आये दिन यूपी के किसी न किसी इलाके से लूट, हमला, महिलाओं पर अत्याचार जैसी कई घटनाएं सामने आ जाती है। जिसे लेकर विपक्षी पार्टियां बीजेपी सरकार को निशाने पर ले रही है। इसी बीच उत्तर प्रदेश मे बढ़ती आपराधिक घटनाओं का जिक्र करते हुए भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने एक बार फिर से बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा है कि बीजेपी के राज में महिलाओं के खिलाफ अपराध का ग्राफ बढ़ा है लेकिन वो इसकी जिम्मेदारी नहीं ले रहे हैं।

इसे भी पढ़े- सीएम योगी के मंत्री का विवादित बयान, बुर्का पहनने वाली मुस्लिम औरतों को बताया शूर्पणखा की वंशज

यूपी में महिलाओं के साथ दिल दहला देने वाली घटनाएं

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा,’यूपी में रोज महिलाओं के खिलाफ दिल दहला देने वाली घटनाएं हो रही हैं। फिरोजाबाद में पीड़िता के पिता की हत्या कर दी गई, सीतापुर में बच्ची का बलात्कार कर हत्या कर दी गई, कहां है सरकार ? भाजपा राज में महिलाओं के खिलाफ अपराध का ग्राफ बढ़ा है मगर वे कोई जिम्मेदारी भी नहीं ले रहे।’

इसे भी पढ़े- कांग्रेस ने शुरु किया किसान जनजागरण अभियान, कांग्रेस ने कहा- BJP ने किसानों के साथ छल किया

प्रियंका गांधी द्वारा जारी किए गए पोस्टर पर इन घटनाओं का जिक्र

प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट करते हुए कुछ अन्य घटनाओं का भी जिक्र किया है। उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया है, जिसपर बीते दिनों यूपी में हुई नृशंस घटनाओं का जिक्र किया गया है। यह वैसी घटनाएं है जिसने बीते दिनों प्रदेश के हर के शख्स को झकझोर कर रख दिया था।

एटा- घर में घुसकर दुष्कर्म की कोशिश, नाकाम होने पर युवती का गला रेता

सीतापुर- 3 साल की बच्ची के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी

फिरोजाबाद- दुष्कर्म पीड़िता के पिता की गोली मार कर हत्या

चित्रकूट- देवांगना घाटी के पास मिला महिला का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

इसे भी पढ़े- सीएम योगी के राज्य में CAA पर बवाल, यूपी पुलिस ने महिला प्रदर्शनकारियों पर किया लाठीचार्ज

पुलिस की लाठीचार्ज में घायल महिलाओं से मिली प्रियंका गांधी

बता दें, बीते दिन बुधवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा यूपी के आगमगढ़ में थी। वहां नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में महिलाएं धरना दे रही हैं। बीते दिनों पुलिस ने धरना खत्म करने के लिए महिलाओं के ऊपर लाठीचार्ज कर दिया था जिसमें कई महिलाओं के घायल होने की खबर आई थी। प्रियंका गांधी ने इस कानून के विरोध में धरने पर बैठी महिलाओं से मुलाकात की। इस दौरान भी उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार और प्रदेश के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here