दीपिका पादुकोण JNU विवाद: ब्रैंड्स का किनारा, क्या दो हफ्ते तक लगेगा एड्स पर ब्रेक?

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार दीपिका पादुकोण के कुछ दिनों पहले जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में हो रहे विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के बाद डिमांड कम होती दिख रही है। उनको लेकर ब्रांड्स सतर्कता बरत रहे हैं।

0
137
deepika padukone jnu

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार दीपिका पादुकोण के कुछ दिनों पहले जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में हो रहे विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के बाद डिमांड कम होती दिख रही है। उनको लेकर ब्रांड्स सतर्कता बरत रहे हैं। बता दें कि जेएनयू में 5 जनवरी को रात में नकाबपोश हमलावरों ने छात्रों पर लोहे के रॉड, चेन और लाठियों से हमला किया था। जिसके विरोध में हो रहे प्रदर्शन में दीपिका भी पहुंची थी। दीपिका के प्रदर्शन में जाने से समाज का एक तबका उनका विरोध करता नज़र आया। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी आने वाली फिल्म छपाक को बॉयकॉट करने की आवाज़ तेज होने लगी।

ब्रैंड्स कर रहे किनारा  

दीपिका के विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के बाद अब उनको एंडोर्स करने वाले ब्रैंड्स उनसे किनारा करते दिख रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मौजूदा समय में दीपिका से जुड़े विज्ञापन भी टीवी चैनलों या अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी कम दिखाए जा रहे हैं। कोका कोला और ऐमज़ॉन आदि के IPG मीडियाब्रैंड्स में चीफ एग्जिक्यूटिव शशि सिन्हा के मुताबिक ब्रैंड्स सामान्य तौर पर सेफ ज़ोन में रहना चाहते हैं। वे किसी भी तरह के विवाद से बचना चाहते हैं।

ये भी देखें: JNU हिंसा: स्वरा भास्कर समेत कई अन्य सेलिब्रिटीज ने की दीपिका की तारीफ, कहा- वो साहसी हैं…

दो हफ़्तों के लिए दीपिका के एड्स पर ब्रेक! 

एक मीडिया एग्जिक्यूटिव कहते हैं कि मझोले आकार के एक ब्रैंड ने दीपिका वाले उनके विज्ञापनों पर दो हफ्ते की रोक की मांग की है। दो हफ्ते के बाद ब्रैंड्स को उम्मीद है कि ये मामला ठंडा पड़ जाएगा। गौरतलब है कि दीपिका की डिमांड उनकी हाई टीआरपी के चलते एड इंडस्ट्री में काफी ज़्यादा है। वे कई बड़े ब्रैंड्स के विज्ञापनों में दिखाई देती है। मौजूदा समय में ये एक्ट्रेस ब्रिटानिया के गुड डे, लॉरियल, तनिष्क, विस्तारा एयरलाइंस और एक्सिस बैंक सहित 23 ब्रैंड्स के लिए विज्ञापन कर रही हैं।

एक एड के लेती हैं इतने करोड़ 

वर्तमान समय की बात करें, तो इस बात में कोई दो राय नहीं है कि दीपिका बॉलीवुड की टॉप पेड एक्ट्रेस हैं। उनकी नेटवर्थ 103 करोड़ रुपये की है। वो एक विज्ञापन के अमूमन 8 करोड़ रूपए लेती हैं। जबकि उनकी एक फिल्म की फीस 10 करोड़ रुपये है। ट्विटर पर उनके 2.68 करोड़ फॉलोअर हैं। इनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म छपाक की कुल लागत 40 करोड़ रुपये से कम है। बायकॉट करने की अपीलों के बीच छपाक ने पहले दो दिनों में 11.67 करोड़ रुपये की कमाई की। शुक्रवार को इसका कलेक्शन 4.77 करोड़ रुपये था। शनिवार को बढ़कर 6.90 करोड़ रुपये हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here