सेना की कार्रवाई से इमरान खान को लगा डर, कहा- LoC पार करने पर भारत….

0
886

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कश्मीर मुद्दे को लेकर पूरी दुनिया में मुंह की खानी के बाद भी बाज नहीं आ रहे है. वो लगातार कश्मीर को लेकर रोना रो रहे है. संयुक्त राष्ट्र में भी इमरान खान ने कश्मीर को लेकर काफी झूठ बोला था, लेकिन उनका कोई भी झूठ काम नहीं आया. पूरी दुनिया में बेइज्जत होने के बाद भी इमरान खान कश्मीर मुद्दे को लेकर बार-बार रो रहे है. एक बार फिर इमरान खान ने ट्वीट कर कश्मीर का राग अलापा है.

घुसपैठियों का इमरान खान ने दिया साथ

साथ ही इमरान खान भारतीय सेना की कार्रवाई से भी काफी सहमे हुए नजर आ रहे है. सेना आतंकियों के सीमा पार घुसने की कोशिशों को नाकाम कर रही है. इसी को लेकर अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया है. उन्होनें कहा है- कश्मीरियों की मदद करने के लिए अगर कोई पाकिस्तान की ओर से आगे आ रहा है, LoC पार करता है तो भारत उसको दुनिया के सामने पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादी घोषित कर देता है.’ इतना ही नहीं इमरान खान ने कश्मीर पर झूठ बोलते हुए कहा कि पिछले 2 महीने से कश्मीर में लोग अमानवीय हालत में रहने के लिए मजबूर हैं.

यह भी पढ़े: अमेरिका में दफ़न हुआ इमरान का कश्मीर राग, पाक पीएम फिर लौट के आए चीन के पास ?  

लगातार सीमा पार घुसपैठ की कोशिशों में आतंकी

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाए जाने के बाद ना सिर्फ पाकिस्तान बल्कि पाकिस्तान में बैठे आतंकी भी काफी बौखलाए हुए है. वो लगातार भारत में घुसपैठ कर आतंकी हमले को अंजाम देने की कोशिशों में लगे हुए है. इसमें पाकिस्तान की सेना भी आतंकियों की मदद कर रही है. वो लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर आतंकियों को सीमा पार घुसाने की कोशिश कर रही है. लेकिन भारत सेना की कड़ी कार्रवाई की वजह से उनकी हर कोशिश नाकाम हो रही है. जिस वजह से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है.

जहां पाकिस्तान एक ओर झूठा प्रोपगैंडा चलाने की कोशिश कर रहा है. वहीं दूसरी ओर जम्मू-कश्मीर से धारा-370 हटाए हुए आज दो महीने पूरे हो गए है. वहां के हालात अब धीरे-धीरे सामान्य हो रहे है. कई तरह की पाबंदियों को हटाया जा चुका है. इसके अलावा 2 अक्टूबर गांधी जयंती के मौके पर कई नजरबंद नेताओं को भी रिहा कर दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here