Angrezi Medium Trailer: ‘अंग्रेजी मीडियम’ से वापसी को तैयार इरफान खान, हंसाने के साथ रुला भी देगा फिल्म का ट्रेलर

0
102

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का बहादुरी से सामना कर चुके इरफान खान एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार है. इरफान खान की अपकमिंग फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 2 मिनट 55 सेंकेड के इस ट्रेलर को लोग खूब पंसद कर रहे है और इरफान खान की वापसी को लेकर बहुत खुश भी नजर आ रहे है. साथ ही लोग ट्रेलर को देखकर फिल्म के रिलीज होने का भी बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं.

अग्रेंजी मीडियम का ट्रेलर आउट

साल 2017 के आई फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के बाद अब इरफान खान ‘अंग्रेजी मीडियम’ फिल्म से लोगों को हंसाते, रुलाते और भावुक करते हुए नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें बाप और बेटी के एक स्पेशल बॉन्ड दिखाया गया है. फिल्म में इरफान खान एक सिंगल फादर के रोल में है, जो मिडिल क्लास फैमिली से है. वहीं राधिका मदान ‘अंग्रेजी मीडियम’ में उनकी बेटी का किरदार निभा रही हैं.

यह भी पढ़े: व्हीलचेयर पर बैठे मुंह छुपाते नजर आए इरफान खान, फैन्स हुए परेशान

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक पिता अपनी बेटी के सपने को पूरे करने के लिए पूरी जान लगा देता है. यहां तक की वो इसके लिए अपना खून तक देने को तैयार हो जाता है. ट्रेलर की शुरूआत एक स्कूल के सीन में होती है, जहां इरफान अपनी बेटी के स्कूल में एक स्पीच दे रहे होते है. इरफान इंग्लिश में स्पीच देना शुरू करते है, लेकिन वो एक-दो लाइन बोलने के बाद सब कुछ भूल जाते हैं. वो स्पीच देने के लिए अपनी टूटी-फूटी इंग्लिश का इस्तेमाल करते हैं. इसके बाद में वो बता ही देते हैं कि वो इससे ज्यादा इंग्लिश नहीं बोल सकते. ये सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं.

यह भी पढ़े: भाई को बचाने के लिए सरहद पार पहुंच जाते हैं टाइगर, जबरदस्त है फिल्म ‘बागी-3’ का ट्रेलर

20 मार्च को रिलीज होगी फिल्म 

राधिका पढ़ने में बहुत अच्छी होती है और वो अपने पापा से लंदन जाकर पढ़ने की इच्छा जाहिर करती है. बेटी के इस सपने को पूरा करने के लिए इरफान पैसे जुटाने में लग जाते हैं. हालांकि ये काम उनके लिए बहुत मुश्किल होता है, लेकिन वो अपनी बेटी के सपने को पूरा करने की ठान लेते है. फिल्म में ट्रेलर में करीना कपूर एक लंदन पुलिस के किरदार में नजर आ रही है.

‘अंग्रेजी मीडियम’ में कॉमेडी के साथ-साथ इमोशन का भी तड़का होगा. इस फिल्म में इरफान, राधिका, करीना कपूर के अलावा कीकू शारदा, डिंपल कपाड़िया, पंकज त्रिपाठी, दीपक डोबरियाल, रणवीर शौरी जैसे कुछ कलाकार मुख्य रोल में नजर आएंगे. होमी अदजानिया के डायरेक्शन में बनी ये मूवी 20 मार्च को रिलीज होगी.

यह भी पढ़े: ‘लव आजकल’ के प्रमोशन के दौरान चटोरी बनी सारा अली खान, मिठाई और छोले भटूरे को लेकर लिखी ये मजेदार शायरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here