मैच के दौरान जिमी नीशम से भिड़े थे केएल राहुल, बाद में ट्विटर पर कहा- अप्रैल में करेंगे हिसाब बराबर

0
113

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल इन दिनों काफी अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं. भारतीय टीम इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे पर है. यहां अभी तक दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज और तीन मैच की वनडे सीरीज खेली गई. टी-20 सीरीज पर जहां भारतीय टीम ने कब्जा जमाया, तो वहीं वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को क्लीन स्वीप कर दिया. दोनों ही सीरीज में केएल राहुल ने जबरदस्त प्रदर्शन किया.

मैच के दौरान भिड़े थे दोनों खिलाड़ी

माउंट मोंगानुई में भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेले गए मैच आखिरी वनडे मैच में भले ही टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन इस मैच में केएल राहुल ने शानदार शतक जड़ा था. इस मैच के दौरान केएल राहुल न्यूजीलैंड के खिलाड़ी जिमी नीशम से भिड़ गए थे. दरअसल, बल्लेबाजी कर रहे राहुल रन लेने के लिए दौड़ रहे थे. इस दौरान जिमी नीशम बीच में खड़े थे, जिसकी वजह से राहुल को रास्ता बदलकर भागना पड़ा. राहुल के रन आउट होने के चांस थे. इसके बाद वो मुस्कुराते हुए नीशम के पास गए और उनकी छाती पर हल्के से दो-तीन मुक्के मजाक में मारे थे.

यह भी पढ़े: IND vs NZ: तीसरे मैच में 5 विकेट से जीती न्यूजीलैंड, वनडे सीरीज में टीम इंडिया की शर्मनाक हार

नीशम ने पोस्ट की मजेदार फोटो

मैच के बाद इसी घटना का एक फोटो जिमी नीशम ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. फोटो को शेयर करते हुए नीशम ने कैप्शन में ‘पेपर, रॉक, सिजर्स’ लिखा. दरअसल, नीशम ने जो फोटो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, उसमें वो केएल राहुल और अंपायर के साथ खड़े हुए नजर आ रहे है. फोटो में राहुल और नीशम के पोज को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि जैसे दोनों यही गेम खेल रहे हो. जिमी के इस ट्वीट का राहुल ने भी जवाब दिया. उन्होनें जवाब देते हुए कहा कि अप्रैल में हिसाब बराबर करते हैं.

यह भी पढ़े: IND vs NZ: मैच के दौरान अंपायर की इस ‘गलती’ से आगबूबला हुए कप्तान कोहली, जमकर की बहस

वहीं इसके अलावा जिमी नीशम ने मैच के बाद राहुल के बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए भी एक मजेदार ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होनें लिखा- ‘कुछ रन अप्रैल के लिए बचाकर रखना मत भूलना केएल राहुल.’

बता दें कि अप्रैल में IPL होने वाले है इसलिए केएल राहुल ने तब हिसाब बराबर करने की बात कही है. जिमी नीशम और केएल राहुल दोनों ही IPL में एक ही टीम से खेलेंगे. वो किंग्स इलेवन पंजाब टीम का हिस्सा होंगे. केएल राहुल इस बार IPL में इस टीम की कप्तानी करेंगे.

यह भी पढ़े: धोनी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, खास दोस्तों के लिए बनाते नजर आ रहे हैं गोलगप्पे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here