बिग बॉस 13 की प्राइज मनी जानकर आप भी हो जाएंगे शॉक, इस बार विनर को मिलेंगे डबल पैसे!

0
139

बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले में अब सिर्फ एक ही दिन का वक्त बचा हुआ है. बिग बॉस के इतिहास के सबसे लंबे और सफल सीजन को कल अपना विनर मिल जाएगा. हर कोई ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड है कि कौन सा कंटेस्टेंट बिग बॉस 13 के इस खिताब को अपने नाम करेगा. इन सीजन में 6 फाइलिस्ट बने हैं, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आरती सिंह का नाम शामिल है.

इन 6 कंटेस्टेंट में से कोई एक 15 फरवरी को बिग बॉस का विनर बनेगा. ट्रॉफी को जीतने का हर कोई काफी मजबूत दावेदार है. जितना लोग ये जानने के लिए एक्साइटेड है कि इस बार बिग बॉस का विनर बनेगा, उतना ही उत्सुक ये भी जानने के लिए हैं कि इस बार विनर को कितनी प्राइज मनी दी जाएगी. वैसे तो चैनल की तरफ से अभी तक प्राइज मनी से जुड़ा कोई भी खुलासा नहीं किया गया है.

यह भी पढ़े: शॉकिंग: बॉलीवुड एक्टर का बड़ा दावा- सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाने के फैसले से खफा हैं सलमान खान, होगी मीटिंग

करोड़पति बनेगा विनर!

लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि बिग बॉस 13 की प्राइज मनी काफी ज्यादा होने वाली है. इस सीजन की प्राइज मनी दोगुनी हो गई है. जी हां, आपने सही सुना खबरों की मानें तो इस बार विनर को 50 लाख की जगह पर एक करोड़ रुपये की राशि दी जा सकती हैं. वैसे पिछले कुछ सीजन से बिग बॉस की प्राइज मनी 50 लाख थी. हालांकि शुरूआती कुछ सीजन्स में जीतने वाले को एक करोड़ रुपये दिए जाते थे, लेकिन बाद में मेकर्स ने इस राशि को घटाकर 50 लाख कर दिया था. जिसका मतलब ये है कि इस सीजन को जो भी कंटेस्टेंट जीतेगा वो करोड़पति बन जाएगा.

यह भी पढ़े: मधुबाला के इश्क़ में एक समय पहले दिवाने थे Hrithik Roshan, घर वालों से शादी करने की कर ली थी जिद्द!

शो को मिला 5 हफ्ते का एक्सटेंशन

वैसे ये खबरें सच भी हो सकती क्योंकि बिग बॉस का ये सीजन काफी सफल रहा है. ऐसे में मेकर्स प्राइज मनी को डबल कर सकते हैं. इस सीजन ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और बिग बॉस के इतिहास का सबसे सफल सीजन भी बन गया है. शो को मिली सफलता की मेकर्स ने इसे 5 हफ्ते के लिए आगे भी बढ़ाया था. पहले बिग बॉस 13, जनवरी में खत्म होने वाला है, लेकिन मेकर्स ने शो को 5 हफ्ते का एक्टेंशन दिया.

यह भी पढ़े: Angrezi Medium Trailer: ‘अंग्रेजी मीडियम’ से वापसी को तैयार इरफान खान, हंसाने के साथ रुला भी देगा फिल्म का ट्रेलर

कल हैं ग्रैंड फिनाले

बात अगर बिग बॉस 13 के एपिसोड की करें तो गुरुवार को शो से माहिरा शर्मा एलिमिनेट हुईं है. जिसके बाद बिग बॉस को अपने 6 फाइलिस्ट मिल गए हैं. इसके अलावा इन दिनों शो में कंटेस्टेंट की जर्नी दिखाई जा रही है, जिसके लिए लाइव ऑडियंस भी घर में आईं है. गुरुवार को आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला की जर्नी वीडियो दिखाई गई थी, जिसे देखकर वो काफी इमोशनल भी हो गए. वहीं आज बाकि बचे 4 कंटेस्टेंट आसिम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज गिल और पारस छाबड़ा की जर्नी वीडियो दिखाई जाएगी.

यह भी पढ़े: कार्तिक की पोस्ट से सारा अली खान हुईं गुस्सा, तो एक्टर ने जवाब देते हुए कहा- जोक है अम्मा..सो जा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here