शॉकिंग: बॉलीवुड एक्टर का बड़ा दावा- सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाने के फैसले से खफा हैं सलमान खान, होगी मीटिंग

0
138

बिग बॉस सीजन 13 के चंद ही बाकी रह गए है. शो अपने अंतिम दिनों पर पहुंच गया है. शनिवार को कोई एक कंटेस्टेंट बिग बॉस 13 का विजेता बन जाएगा. वैसे तो अभी घर में 7 कंटेस्टेंट मौजूद है, लेकिन आज हर से एक कंटेस्टेंट बाहर हो जाएगा. माहिरा शर्मा के घर से बेघर होने के चांस सबसे ज्यादा है. वहीं इसके बाद बिग बॉस 13 के विनर बनने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, असीम रियाज, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आरती सिंह बचेंगे.

वैसे तो ये सभी कंटेस्टेंट ट्रॉफी जीतने के काफी मजबूत दावेदार है. सभी एक-दूसरे को काफी कड़ी चुनौती दे रहे हैं और अभी ये बिलकुल भी नहीं कहा जा सकता कि कौन बिग बॉस सीजन 13 का विनर बनेगा. वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कमाल आर खान (KRK) ने बिग बॉस के विनर से जुड़ा एक बड़ा दावा किया है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी हलचल मच गई है.

यह भी पढ़े: Bigg Boss 13: फिनाले से एक कदम दूर घर से बेघर होगी ये कंटेस्टेंट, घरवाले ही निकालेंगे बाहर!

KRK ने किया दावा 

KRK ने ट्वीट कर कहा- ‘मेरे सूत्रों के मुताबिक सलमान खान, मनीषा शर्मा (कलर्स चैनल की क्रिएटिव हेड) की इस बात से खुश नहीं है कि सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस-13 का विजेता बनाया जाए. सलमान खान ने इसकी वजह से फिनाले का हिस्सा बनने से भी इनकार कर दिया है. इस बात को लेकर कल शाम 4 बजे एक मीटिंग बुलाई है.’ KRK की ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और लोगों के इस पर तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं.

हालांकि KRK के इस दावे में कितनी सच्चाई है अभी तक इसके बारे में कुछ भी कहा नहीं जा सकता. लेकिन इससे पहले भी कई बार KRK के इस तरह के दावे कर चुके है. वो सोशल मीडिया पर अक्सर ये कहते हुए नजर आते हैं कि बिग बॉस के मेकर्स सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ बायस्ड है और वो उन्हीं को इस सीजन का विनर बनाना चाहते हैं. KRK के अलावा कई और लोग भी बिग बॉस पर बायस्ड होने का आरोप लगाते आए है.

यह भी पढ़े: बिग बॉस 13: विग पहनना भूले पारस छाबड़ा, सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब उड़ाया मजाक

आज एक कंटेस्टेंट होगा घर से आउट

इस सभी के बीच बात अगर शो की करें तो बिग बॉस के आखिरी के ये तीन दिन काफी धमाकेदार होने वाले है. हाल ही में फेमस टीवी एंकर रजत शर्मा शो में पहुंचे थे. उन्होनें सभी कंटेस्टेंट से पूरे सीजन को लेकर कुछ सवाल-जवाब पूछे. वहीं इसके बाद आज विक्की कौशल शो में नजर आएंगे. वो अपनी फिल्म ‘भूत: द हॉन्टेड शिप’ का प्रमोशन करेंगे. इसके अलावा वो एक कंटेस्टेंट को अपने साथ घर के बाहर भी लेकर जाएंगे. 7 कंटेस्टेंट में से एक के बाहर हो जाने के बाद बिग बॉस को टॉप-6 कंटेस्टेंट मिल जाएंगे. इसके बाद शो में इन सभी कंटेस्टेंट की जर्नी वीडियो भी दिखाई जाएगी. वहीं शनिवार को बिग बॉस 13 का फिनाले हैं.

यह भी पढ़े: बिग बॉस 13: जब 13 साल की थी आरती सिंह तब उनके साथ हुईं थी ये घिनौनी हरकत, शो में किया खुलासा…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here