दिल्ली मेट्रो में युवक की शर्मनाक करतूत, लड़की के सामने खोली पैंट की जिप और फिर…

0
136

मेट्रो ने हमारे सफर को आसान बना दिया है. बात अगर दिल्ली मेट्रो की हो तो ये अब लगभग पूरे शहर में पहुंच गई है. दिल्ली मेट्रो से शहर के एक कोने से लेकर दूसरे कोने तक जाना बहुत आसान हो गया है और साथ ही मेट्रो में सफर करने में लोग काफी सुरक्षित भी महसूस करते है. लेकिन इसी सुरक्षित मेट्रो में कई बार ऐसी घटनाएं भी हो जाती है, जो काफी हैरान कर देती हैं. ये घटना हर किसी को एक बार सोचने पर मजबूर कर देती है कि क्या सच में मेट्रो हमारे लिए सुरक्षित है?…

आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे है, जिसको जानकर आप चौंक जाएंगे. दिल्ली मेट्रो में बुधवार को सफर कर रही एक लड़की को बेहद ही शर्मनाक हरकत का सामना करना पड़ा. मेट्रो में सामने खड़े युवक ने लड़की के सामने अपनी पैंट की जिप खोल दी और उसके बाद अश्लील हरकतें करने लगा. हैरान करने वाली बात तो ये है कि ये घटना रात के समय में नहीं बल्कि शाम के 6 बजे घटी.

यह भी पढ़े: दिल्ली: अश्लील वीडियो में लॉ की छात्रा का लगाया चेहरा, वॉट्स ऐप ग्रुप्स से लेकर अन्य सोशल मीडिया पर वायरल

शाम 6 बजे ही है घटना

ये समय पीक आवर होता है, जब लोग अपने ऑफिस से घर वापस जा रहे होते है. लड़की भी अपने ऑफिस से घर जा रही थी. जानकारी के मुताबिक घटना दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन में घटी है. लड़की दिल्ली से गुड़गांव की ओर जा रही थी. इस हरकत को देखकर वो लड़की इतना घबरा गई कि उस समय वो इसके बारे में किसी को नहीं बता पाई. हालांकि उसने इस दौरान अपने मोबाइल में फोटो खींच ली थी और बाद में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

लड़की ने दर्ज कराई FIR

लड़की का ये भी आरोप है कि इस मामले में पहले पुलिस FIR दर्ज करने में कतरा रही थी, लेकिन जब महिला हेल्पलाइन को कॉल किया तब पुलिस हरकत में आईं. इसके बाद उस युवक पर यौन उत्पीड़न का केस किया गया. बाद में पीड़ित लड़की ने अपनी आपबीती सोशल मीडिया पर बताई. लड़की ने बताया कि शाम को जब घर लौट रही ती तो मेट्रो के सातवें कोच के आखिरी में लगी टू सीटर वाली सीट पर बैठी हुई थी.

यह भी पढ़े: इलाज के दौरान डॉक्टर ने महिला मरीज से किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमैल

सोशल मीडिया पर बताई आपबीती

उसने बताया कि सामने गेट के पास एक लड़का खड़ा हुआ था और वो लगातार मेरी तरफ देख रहा थे. थोड़ी देर बाद वो लड़का पीछे मुड़ा और उसने अपनी पैंट की जीप खोल दी. वो अश्लील हरकतें करने लगा. मेट्रो में खड़े इस युवक ने आगे की तरफ अपना बैग टांग रख था ताकि उसकी इस हरकत को कोई देख ना पाए. लड़की के अनुसार ये युवक करीब एक मिनट तक इस तरह की हरकत करता रहा. इसके बाद लड़की मेट्रो के फ्लोर की तरफ देखने लगी और थोड़ी देर बाद आरोपी युवक दरवाजे की तरफ मुड़कर खड़ा हो गया और फिर दूसरे कोच में चला गया.

यह भी पढ़े: टीचर्स डे पर शर्मसार कर देने वाली वारदात, छात्रा से अश्लील हरकत पर हटाए गए स्विमिंग कोच 

DMRC ने इस घटना का संज्ञान लेते हुए सोशल मीडिया पर लड़की को जवाब भी दिया. DMRC ने कहा कि ऐसे स्थिति में तुरंत मदद के लिए मेट्रो या CISF की हेल्पलाइन पर फोन किया जा सकता है या फिर नजदीक के मेट्रो स्टेशन के स्टाफ से भी संपर्क कर सकते हैं. इस तरह की शिकायतों पर तुरंत एक्शन लिया जाता है. फिलहाल पुलिस इस मामले में लड़की द्वारा खीचीं गई तस्वीर और मेट्रो में लगे CCTV कैमरे के आधार पर उस युवक की तलाश में जुटी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here