साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने की केंद्र सरकार की आलोचना, कहा- नहीं संभलती स्थिति तो इस्तीफा दे दो

0
92

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर एक बार फिर से राजधानी दिल्ली में हिंसा भड़की. बीते कुछ दिनों से दिल्ली के हालात बेकाबू हो गए. यहां पर तीन दिनों तक जमकर आगजनी, तोड़फोड़ और पत्थरबाजी हुई. इतना ही नहीं इस हिंसा में हेड कॉन्स्टेबल और IB अधिकारी समेत अब तक कुल 34 लोगों की जान चली गई. दिल्ली के हालातों को लेकर पूरा देश काफी चिंतत है.

दिल्ली हिंसा को लेकर भड़के रजनीकांत

वहीं इसी बीच साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की भी दिल्ली हिंसा पर प्रतिक्रिया सामने आई है. इसको लेकर उन्होनें केंद्र सरकार की कड़ी निंदा की. रजनीकांत ने कहा है कि दिल्ली में दंगाईयों ने इतनी बड़ी हिंसा को अंजाम दिया. इन दंगों से सख्ती से निपटा जाना चाहिए था. ये निश्चित तौर पर केंद्र सरकार की खुफिया एंजेसी की नाकामी को दिखाता है.

यह भी पढ़े: दिल्ली हिंसा पर आगबूबला हुआ बॉलीवुड, रवीना टंडन से लेकर गौहर खान ने ट्वीट कर कहा ये…

उन्होनें कहा कि इंटेलिजेंस एंजेसियों ने अपना काम ठीक से नहीं किया. अगर वो सही से काम करते तो ऐसी घटना नहीं होती. ये गृह मंत्रालय की विफलता को भी दर्शाता है. प्रदर्शन शांतिपूर्ण ढंग से हो सकता है, इसे हिंसक नहीं होना चाहिए था. इतना ही नहीं रजनीकांत ने ये भी कहा कि अगर सत्ता पर काबिज लोगों से हिंसा की स्थिति नहीं संभलती तो उनको इस्तीफा दे देना चाहिए.

रजनीकांत ने अमेरिकी राष्ट्रपति के दौरे के दौरान हुई दिल्ली हिंसा पर बोलते हुए कहा कि जब ट्रंप भारत आए थे तब तो सरकार को और ज्यादा सावधान रहने की जरूरत थी. IB ने अपने काम को सही से नहीं किया. इस दौरान साथ ही साउथ सुपरस्टार ने अपने पुराने बयान को याद करते हुए कहा कि अगर CAA मुस्लिमों को प्रभावित करता हैं तो वो उनके साथ खड़ा हूं.

यह भी पढ़े: दिल्ली हिंसा पर चेतन भगत ने किया ‘हिंदू-मुस्लिम’ से जुड़ा ट्वीट, अनुपम खेर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

कमल हासन ने दिया साथ

वहीं रजनीकांत के बयान का कमल हासन ने भी समर्थन दिया है. रजनीकांत ने बयान के बाद कमल हासन ने ट्वीट कर कहा- ‘बहुत खूब दोस्त रजनीकांत. ऐसे ही सामने आओ. ये रास्ता सही रास्ता है, ना कि कोई अलग रास्ता है.’

गौरतलब है कि दिल्ली हिंसा को लेकर सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर अपने विचार रखते हुए नजर आ रहे है. हालांकि अब राजधानी के हालात धीरे-धीरे पहले की तरह सामान्य हो रहे है. उत्तर पूर्वी दिल्ली में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है, जो हालातों पर काबू पाने की कोशिशों में लगातार जुटी हुई है.

यह भी पढ़े: अमिताभ बच्चन ने रणबीर कपूर के बारे में कही ये बात, वायरल हुई तस्वीर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here